रिट्रेसमेंट - सूचक - विदेशी मुद्रा संकेत


रिट्रेसमेंट संकेतक मैं एक ऐसे संकेतक की तलाश कर रहा हूं जो ऐसी स्थिति में चेतावनी भेजता है (ध्वनि वाला, चार्ट पर विंडो पॉप और लक्ष्य): उदाहरण (उदाहरण के लिए) के नीचे (या अधिक) दो emas, 10 और 20 retraces। जब कीमतें (या नीचे) उन दोनों emas पर वापस जा रही है मैं इस संकेत प्राप्त करना चाहते हैं (एक बार और एक बार केवल, यदि संभव हो तो) क्या आप जानते हैं कि मुझे इस तरह के संकेतक कहां मिल सकता है या कोई इसे प्रोग्राम कर सकता है आपकी मदद के लिए अग्रिम धन्यवाद सितंबर 200 9 में शामिल किया गया स्थिति: पिक्स बनाने के दौरान कोड बनाना, 1,640 पोस्ट परिभाषा के अनुसार, रिट्रेसमेंट में दूसरे को प्रभावित करने से पहले कीमत को पहले एएमए मारा जाना चाहिए। इसलिए आपको केवल एक संकेतक की आवश्यकता है जो एक एकल ईएमए के लिए सिग्नल करे - दूसरा वाला। जब कीमतें किसी भी दिशा में मजबूती से चलती हैं, तो दोनों ईएमए हमेशा ईएमए के साथ अलग-अलग ढंग से अलग होने जा रही हैं, जो हमेशा एक छोटे से कम है। जब कीमत वापस मिल जाती है तो वह कम ईएमए को प्रभावित करेगा और तब तक जारी रह सकती है जब तक यह भी लंबे समय तक नहीं चलता। यह खिचड़ी भाषा पहले एक सबसे पहले हिट नहीं कर सकता। मैंने RTSignal. mq4 नामक एक संकेतक लिखा था और मुझे लगता है कि यह वह काम करेगा जो आप चाहते हैं। मैं इसे स्वयं इस्तेमाल किया है इसलिए मुझे पता नहीं कि बग मौजूद है, लेकिन कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं हुई है इसलिए मैं विश्वासयोग्य यह ठीक काम करता हूँ। आपको लिंक के पोस्ट 4 में कोड और स्पष्टीकरण मिलेगा। यदि आपको कोई समस्या मिलती है, तो मैं ठीक कर दूंगा। यदि आप एक दूसरे ईएमए के अलावा एक वृद्धि चाहते हैं, तो मैं विचार करेगा। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। केविनेटर रिट्रेसमेंट स्लैपिंग ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी विदेशी मुद्रा एक व्यापारिक रणनीति के दिल में, पुलबैक पर सैद्धांतिक व्यापार के आधार पर केविनेटर रिट्रीटमेंट। यह स्केलिंग रणनीति प्रमुख मुद्रा जोड़े पर व्यापार करने के लिए डिज़ाइन की गई है। केविनेटर रिट्रीटमेंट के लक्षण रणनीति का प्रकार: स्केलिंग प्लेटफार्म: मेटाट्रेडर 4 मुद्रा जोड़े: EURUSD, GBPUSD, USDCHF, AUDUSD, USDCAD ट्रेडिंग टाइम: घड़ी के आसपास टाइमफ्रेम: एम 1 - एम15 अनुशंसित दलाल: रणनीति के लिए अल्पारी नियम व्यापार केविनेटर रिट्रेसमेंट ओपन ऑर्डर बेचें। बिक्री के लिए ऑर्डर खोलने के लिए आवश्यक है कि संकेतक एमटीएफ स्टोच 4TFx4 (चार्ट के निचले भाग में पीले रंग की पंक्ति) घट जाती है, जो हमें नीचे की ओर प्रवृत्ति पर इंगित करती है, और हम केवल बिक्री के लिए स्थिति, साथ ही साथ सूचक रीट्रेसमेंट फाइंडर ने बैंगनी सिग्नल बार दिखाई दिया है। इस खोलने की स्थिति में केवल सिग्नल मोमबत्ती के समापन के बाद। ओपन ऑर्डर खरीदें। पीले संकेतक रेखा एमटीएफ स्टोच 4 टीएफएक्स 4 बढ़ने से खरीद ऑर्डर खोलते हैं, जो हमें ऊपर की तरफ बढ़ने के संकेत देते हैं, साथ ही संकेतक रिट्रेजमेंट फाइंडर पर भी बैंगनी सिग्नल बार दिखाई देता है। जबकि सिग्नल मोमबत्ती को बंद करने के बाद ही स्थिति खोलना आप क्या पसंद करते हैं या अधिक उपयुक्त के आधार पर समापन पदों को दो तरीकों में किया जा सकता है। समापन स्थितियों को सूचक रिट्रेसमेंट फाइंडर पर उपस्थित बैंगनी पट्टी के बाद किया जा सकता है, जो हमें मूल्य आंदोलन की दिशा बदलते समय की संभावना बताता है, या तो लाभ ले लो। जो 10-40 पिप्स के बराबर होना चाहिए। स्टॉप लॉस 10-15 अंकों पर सेट है। अभिलेखागार में Kevinator. rar: मुफ्त डाउनलोड केविनेटर कृपया प्रतीक्षा करें, हम आपका लिंक तैयार करते हैं

Comments